BAREILLY: कोरोना रक्षकों को संक्रमण से बचने के लिए तीन युवकों ने दिया ये तोहफे

बरेली: पुलिस (Police) हमारी रक्षा के लिए दिन रात ड्यूटी कर रही है। पुलिस को ऐसी जगहों में भी जाना होता है जहां संक्रमण (Infection) का खतरा अधिक है। ऐसे में पिता-पुत्र ने एक सैनिटाइजिंग स्प्रे मशीन (Sanitizing Spray Machine) पुलिस को तोहफे में दी है। अशरफ खान छावनी में स्थित बालाजी विहार कॉलोनी में
 | 
BAREILLY: कोरोना रक्षकों को संक्रमण से बचने के लिए तीन युवकों ने दिया ये तोहफे

बरेली: पुलिस (Police) हमारी रक्षा के लिए दिन रात ड्यूटी कर रही है। पुलिस को ऐसी जगहों में भी जाना होता है जहां संक्रमण (Infection) का खतरा अधिक है। ऐसे में पिता-पुत्र ने एक सैनिटाइजिंग स्प्रे मशीन (Sanitizing Spray Machine) पुलिस को तोहफे में दी है।
अशरफ खान छावनी में स्थित बालाजी विहार कॉलोनी में रहने वाले प्रेमराज, उनके बेटे आशीष मौर्य और उनके साथी संतोष ने एक सैनिटाइजिंग मशीन बनाई है। प्रेमराज ने बताया कि सैनिटाइजिंग मशीन को बनाने में पांच हजार रुपये लागत आई है। यह मशीन बिजली (Light) से चलती है इसमें 50 लीटर का टैंक, बायर, स्विच, पाइप लगाए गए हैं। साथ ही इसमें दोनों तरफ स्विच (Switch) लगाए गए हैं।

इस मशीन को प्रेमनगर थाने में लगाया गया है इस मशीन में चारों तरफ से सैनिटाइजर की वर्षा होती है। पुलिस ने बताया कि गश्त करने के बाद सैनिटाइजिंग करके ही थाने में प्रवेश करते हैं। इससे कोरोना के संक्रमण की संभावना कम हो जाती है। साथ ही प्रेमनगर कोतवाल ‌ने थाने में सैनिटाइजिंग मशीन लगाने वाले तीनों युवक को बधाई का पात्र बताया है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: कोटेदारों से गेहूं मिलने के बाद डीएम ने आटा चक्‍की वालों के दिए ये निर्देश, अब नहीं होगी किसी को दिक्कत