COVID-19: कोरोना पॉजिटिव ने कह दी ऐसी बात, हर कोई कर रहा तारीफ

लाख कोशिशों के बाद भी लोग लॉक डाउन (Lockdown) का पूर्णतया पालन नही कर रहे हैं। ऐसे में बरेली से एक कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) ने वीडियो जारी कर अपना दर्द बयां किया है। उसने मीडिया के जरिये लोगों से अपील की है कि सभी लॉक डाउन का गंभीरता से पालन करें। उसने लोगो से
 | 
COVID-19: कोरोना पॉजिटिव ने कह दी ऐसी बात, हर कोई कर रहा तारीफ

लाख कोशिशों के बाद भी लोग लॉक डाउन (Lockdown) का पूर्णतया पालन नही कर रहे हैंऐसे में बरेली से एक कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) ने वीडियो जारी कर अपना दर्द बयां किया है। उसने मीडिया के जरिये लोगों से अपील की है कि सभी लॉक डाउन का गंभीरता से पालन करें। उसने लोगो से अपील की है कि आप ऐसा मत समझो कि उनको कोरोना नहीं होगा। युवक ने बताया कि जरा सी लापरवाही से उसका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित (Corona infection) हो गया। उसने सभी से निवेदन किया है कि सभी इस लाइलाज बीमारी से बचें और लॉक डाउन में अपने परिवार के साथ घर मे सुरक्षित रहें। 
COVID-19: कोरोना पॉजिटिव ने कह दी ऐसी बात, हर कोई कर रहा तारीफआपको बता दें कि बरेली का यह युवक नोएडा की सीजफायर कंपनी में काम करता थावह वहीं किसी कोरोना संक्रमित व्‍यक्‍ति या वस्‍तु के संपर्क में आने से कोरोना संक्रमण का शिकार हो गया। उसके घर आने के बाद जब वह परिवालों के संपर्क में आया तो उसके जरिये उसके माता-पिता, भाई-बहन और उसकी पत्नी समेत परिवार के 5 और सदस्‍यों को कोरोना संक्रमण हो गया। युवक ने वीडियों (Video) के माध्‍यम से सभी को बताया कि साफ-सफाई और सतर्क रहकर ही कोरोना वायरस (corona virus) से बचा जा सकता है।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: फरहत नकवी ने कि तब्लीगी जमात के लोगों को फांसी की मांग, जानें और क्या कहा