COVID-19: कोरोना के मरीज होने की अफवाह फैलाने पर होगा मुकदमा

बरेली (Bareilly) में कोरोना मरीज (Corona Patient) की गलत सूचना देने वाले के खिलाफ एसएसपी (SSP) शैलेंद्र कुमार पांडे के निर्देशन (Instructions) पर मुकदमा दर्ज (Case Filed) कर दिया गया है। और आगे भी निर्देश दिए गए हैं कि इस तरह की झूठी अफवाह (Rumor) फैलाने वाले के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। मॉडल टाउन
 | 
COVID-19: कोरोना के मरीज होने की अफवाह फैलाने पर होगा मुकदमा

बरेली (Bareilly) में कोरोना मरीज (Corona Patient) की गलत सूचना देने वाले के खिलाफ एसएसपी (SSP) शैलेंद्र कुमार पांडे के निर्देशन (Instructions) पर मुकदमा दर्ज (Case Filed) कर दिया गया है। और आगे भी निर्देश दिए गए हैं कि इस तरह की झूठी अफवाह (Rumor) फैलाने वाले के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। मॉडल टाउन में कोरोना वायरस (Corona Virus) का मरीज होने की फर्जी अफवाह उड़ाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट (IT Act) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
COVID-19: कोरोना के मरीज होने की अफवाह फैलाने पर होगा मुकदमामॉडल टाउन चौकी पर तैनात दरोगा यतेंद्र कुमार ने बताया कि 25 मार्च को मॉडल टाउन में गश्त (Patrolling) कर रहे थे। जब वह हरि मंदिर के पास पहुंचे तो तीन-चार लोग शोर मचा रहे थे कि वहां के रहने वाले दो-तीन लोगों को कोरोना वायरस है। पुलिस (Police) के पहुंचने पर आरोपित भाग गए। पुलिस ने आसपास के लोगों से उनके बारे में पूछा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि व्हाट्सएप (Whatsapp) पर यह मैसेज (Message) सुबह से ही वायरल (Viral) हो रहा है। व्हाट्सअप पर किसी ने इसे स्टेट्स (States) पर लगाया था कि अमेरिका (America) से आए हुए एक लड़के को कोरोना वायरस है और पुलिस उसे पकड़कर ले गई है। इसके बाद दरोगा की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ झूठी अफवा फैलाने के मामले में आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।