COVID-19: कोरोना की वास्‍तविक स्‍थिति जानने के लिए IMA ने कहा ये

Moradabad: जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (Indian Medical Association) की ओर से कोरोना जांच को कम से कम पांच गुना बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। आईएमए मुरादाबाद ने कहा कि कोरोना के छिपे मरीजों का पता लगाने के लिए संदिग्ध मरीजों (Suspected patients) के सैंपल लिए जाने का
 | 
COVID-19: कोरोना की वास्‍तविक स्‍थिति जानने के लिए IMA ने कहा ये

Moradabad: जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (Indian Medical Association) की ओर से कोरोना जांच को कम से कम पांच गुना बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। आईएमए मुरादाबाद ने कहा कि कोरोना के छिपे मरीजों का पता लगाने के लिए संदिग्ध मरीजों (Suspected patients) के सैंपल लिए जाने का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ाने की आवश्‍यकता है। 
COVID-19: कोरोना की वास्‍तविक स्‍थिति जानने के लिए IMA ने कहा ये
आईएमए मुरादाबाद (IMA Moradabad) ब्रांच के अध्यक्ष डॉ. अजय अरोरा ने कहा कि जिले में प्रतिदिन लिए जाने वाले कोरोना सैंपलों (Corona Samples) की संख्या कम से कम पांच गुना बढ़ोत्‍तरी होना बहुत जरूरी हो गया है। इससे जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति का पता चल पाएगा। उन्‍होंने कहा कोरोना की सैंपलिंग जरूरत से काफी कम है। जिसकी वजह से बड़ी संख्या में कोरोना के केस सामने ही नहीं आ रहे हैं। सैंपलिंग प्रतिदिन तीन हजार तक पहुंचाने से कोरोना की वास्तविक स्थिति (Actual condition) का पता लगाने में काफी मदद मिलेगी।
                          http://www.narayan98.co.in/
COVID-19: कोरोना की वास्‍तविक स्‍थिति जानने के लिए IMA ने कहा ये                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8