COVID-19 : कोरोना का इलाज करने वाले डॉक्टर अब यहां ठहरेंगे

लखनऊ। कोरोना (Corona) से लड़ने के लिए लखनऊ प्रशासन (Administration) ने बड़ा कदम उठाया है। अब शहर के चार लग्जरी होटलों (Luxury Hotels) को क्वारंटाइन (Quarantine) सेंटर बनाया जाएगा। इस होटलों में कोरोना मरीजों की देखभाल करने वाले मेडिकल और पारामेडिकल स्टाफ (Medical and paramedical staff) को क्वारंटाइन किया जाएगा। प्रशासन के अनुसार राम मनोहर
 | 
COVID-19 : कोरोना का इलाज करने वाले डॉक्टर अब यहां ठहरेंगे

लखनऊ। कोरोना (Corona) से लड़ने के लिए लखनऊ प्रशासन (Administration) ने बड़ा कदम उठाया है। अब शहर के चार लग्जरी होटलों (Luxury Hotels) को क्वारंटाइन (Quarantine) सेंटर बनाया जाएगा। इस होटलों में कोरोना मरीजों की देखभाल करने वाले मेडिकल और पारामेडिकल स्टाफ (Medical and paramedical staff) को क्वारंटाइन किया जाएगा।

COVID-19 : कोरोना का इलाज करने वाले डॉक्टर अब यहां ठहरेंगेप्रशासन के अनुसार राम मनोहर लोहिया अस्पताल के स्टाफ के लिए होटल हयात (Hotel Hyatt), मैरियट और संजय गांधी मेडिकल साइंसेज के स्टाफ के लिए पिकाडिली व लेमन ट्री को चिह्नितकिया गया है।
इसके साथ ही इस बीच इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान और अवध शिल्प ग्राम को प्रवासी मजदूरों के ठहरने के लिए अधिगृहीत (Acquired) किया गया है। उधर, केजीएमयू (KGMU) के चिकित्सकों के लिए परिसर (Campus) में ही रुकने की व्यवस्था (Arrangements) की गई है।