COVID-19: कोरोना काल में लोग फ्रिज का पानी छोड़, मिट्टी के घड़ों के पानी का कर रहे हैं प्रयोग

गर्मी (Summer) अब प्रचंड रूप धारण करने लगी है। और इस कोरोना काल (Corona era) में लोग मिट्टी के घड़ों की मांग कर रहे हैं। मिट्टी के घड़ों (Mud pots) में पानी ठंडा बना रहता है, और इसका कोई साइड इफेक्ट (Side effect) भी नहीं होता है। लोग फ्रिज (Fridge) का ठंडा पानी पीने की
 | 
COVID-19: कोरोना काल में लोग फ्रिज का पानी छोड़, मिट्टी के घड़ों के पानी का कर रहे हैं प्रयोग

गर्मी (Summer) अब प्रचंड रूप धारण करने लगी है। और इस कोरोना काल (Corona era) में लोग मिट्टी के घड़ों की मांग कर रहे हैं। मिट्टी के घड़ों (Mud pots) में पानी ठंडा बना रहता है, और इसका कोई साइड इफेक्ट (Side effect) भी नहीं होता है। लोग फ्रिज (Fridge) का ठंडा पानी पीने की वजह है घड़े का पानी पीना पसंद कर रहे हैं।
COVID-19: कोरोना काल में लोग फ्रिज का पानी छोड़, मिट्टी के घड़ों के पानी का कर रहे हैं प्रयोगकोरोना वायरस के संक्रमण (Corona Virus Infection) से बचने के लिए अधिकतर लोगों ने फ्रिज के पानी से दूरी बना ली है। और इसी कारण लोग मिट्टी के घड़े कि पानी को पीना पसंद कर रहे हैं। आयुष विभाग (Ayush Department) ने भी गर्म पानी पीने की सलाह दी है ताकि इम्यूनिटी (Immunity) मजबूत रहें। संक्रमण के इस दौर में लोग फ्रिज का पानी छोड़कर घड़ों के पानी का प्रयोग कर रहे हैं।