COVID-19: कॉपियां चेक करने के लिए शिक्षकों ने रखी 50 लाख के बीमा की मांग

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के खौफ के चलते उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा संघ चंदेल गुट ने ज्ञापन देकर उपमुख्यमंत्री से मूल्यांकन में लगे कर्मचारियों का 50 लाख रुपये का बीमा कराने की मांग रखी। संघ का कहना है कि मूल्यांकन कार्य में लगे सभी शिक्षकों, अधिकारियों और कर्मचारियों का 50-50 लाख का बीमा होना
 | 
COVID-19: कॉपियां चेक करने के लिए शिक्षकों ने रखी 50 लाख के बीमा की मांग

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के खौफ के चलते उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा संघ चंदेल गुट ने ज्ञापन देकर उपमुख्यमंत्री से मूल्‍यांकन में लगे कर्मचारियों का 50 लाख रुपये का बीमा कराने की मांग रखी। संघ का कहना है कि मूल्यांकन कार्य में लगे सभी शिक्षकों, अधिकारियों और कर्मचारियों का 50-50 लाख का बीमा होना चाहिए, ताकि वे निश्‍चिंत होकर मूल्यांकन का कार्य कर सकें।
COVID-19: कॉपियां चेक करने के लिए शिक्षकों ने रखी 50 लाख के बीमा की मांग
प्रांतीय कार्यकारिणी के सदस्य जितेंद्र वार्ष्णेय ने कहा कि मूल्यांकन केंद्रों की संख्या बढ़ाकर तीन गुना कर दी जाए, जिससे मूल्यांकन का कार्य जल्दी ही पूरा हो सके। साथ ही एक केंद्र पर अधिकतम 300 शिक्षक हो, साथ ही परीक्षण दो पालियों में कराया जाए जिससे सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) बनी रहे। संघ के जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि परीक्षण केंद्र में थर्मोमीटर टेस्टिंग के बाद ही शिक्षकों को प्रवेश कराया जाए। इसके अलावा कोषाध्यक्ष अजय गुप्ता का कहना है कि केंद्र में सैनिटेशन स्पॉट (Sanitation spot) भी होने चाहिए।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: सर्वे करने गई बरेली की नर्स पर हुआ मुरादाबाद जैसा हमला