COVID-19: कुछ इस तरह लॉकडाउन में लोगों ने बढ़ाया मदद का हाथ

पूरे देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के चलते फैक्ट्रियां (Factories) बंद हो गई हैं। जिसकी वजह से उनमें काम कर रहे मजदूरों को संकट से जूझना पड़ रहा है। परेशानी को देखकर मजदूर (Labour) दिल्ली, महाराष्ट्र, रुद्रपुर आदि से फैक्ट्री बंद होने के बाद अपने घर को पैदल ही रवाना हो रहे हैं। जिसको
 | 
COVID-19: कुछ इस तरह लॉकडाउन में लोगों ने बढ़ाया मदद का हाथ
पूरे देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के चलते फैक्ट्रियां (Factories) बंद हो गई हैं। जिसकी वजह से उनमें काम कर रहे मजदूरों को संकट से जूझना पड़ रहा है। परेशानी को देखकर मजदूर (Labour) दिल्ली, महाराष्ट्र, रुद्रपुर आदि से फैक्ट्री बंद होने के बाद अपने घर को पैदल ही रवाना हो रहे हैं। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने बसों की व्यवस्था की है। बस में भूखे प्यासे बैठे मजदूरों को स्थानीय लोगों ने भोजन की व्यवस्था की है।
COVID-19: कुछ इस तरह लॉकडाउन में लोगों ने बढ़ाया मदद का हाथ
कुछ स्थानीय लोग जगह-जगह बस को रोककर उन्हें भोजन करा रहे हैं। बस में बैठे यात्रियों का कहना है कि फैक्ट्री बंद हो गई जिसकी वजह से जहां हम रह रहे थे वहां के लोगों ने उन्हें घर से निकाल दिया है। इसलिए हमें अपने घर को रवाना होना पड़ रहा है। मजदूरों ने सरकार का धन्यवाद दिया, जिसकी वजह से वे बसों द्वारा घर जा सकते हैं। साथ ही उन लोगों का भी धन्यवाद कहा है जिनकी वजह से बस (Bus) में बैठे लोगों को रास्ते में भोजन करने की सुविधा मिली है। अनिल सक्सेना ने बताया कि इस समय देश पर संकट है। ऐसे संकट की घड़ी में लोगों को गरीबों के लिए व जरूरतमंदों को खाने पीने का सामान देना चाहिए।