COVID-19: कारगिल युद्ध में शहीद हुए लेफ्टिनेंट का परिवार मदद के लिए आया आगे

बरेली: कोरोना वायरस (corona virus) का संक्रमण (infection) लगातार बढ़ता जा रहा है। इसको रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। कोरोना वायरस से बचने के लिए तमाम लोग आर्थिक मदद (Financial aid) भी दे रहे हैं। इसी बीच कारगिल के युद्ध
 | 
COVID-19: कारगिल युद्ध में शहीद हुए लेफ्टिनेंट का परिवार मदद के लिए आया आगे

बरेली: कोरोना वायरस (corona virus) का संक्रमण (infection) लगातार बढ़ता जा रहा है। इसको रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। कोरोना वायरस से बचने के लिए तमाम लोग आर्थिक मदद (Financial aid) भी दे रहे हैं। इसी बीच कारगिल के युद्ध (Kargil War) में शहीद हुए लेफ्टिनेंट (Lieutenant) पंकज अरोरा के परिवार ने 5 लाख रुपये की मदद की है।
COVID-19: कारगिल युद्ध में शहीद हुए लेफ्टिनेंट का परिवार मदद के लिए आया आगेपंकज अरोड़ा भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर थे और कारगिल के युद्ध में कम उम्र में ही दुश्मनों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए शहीद पंकज अरोरा के पिता श्यामसुंदर अरोरा और मां प्रेमलता अरोरा ने 5 लाख रुपये का चेक पीएम केयर्स (PM CARES) को दिया है। यह चेक शहीद पंकज के माता-पिता ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य गुलशन आनंद को दिया।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-संकटकाल में बुजुर्ग ने दिखाया दिल, बोले मेरी संपत्ति दान में ले सरकार