COVID-19: एयर इंडिया की फ्लाइट में मिला कोरोना‌ संक्रमित यात्री, सभी यात्रियों को किया गया क्वारंटाइन

कुछ समय पहले ही हवाई यात्रा (Air Travel) शुरू की गई । हाल ही में एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट (Flight) से यात्रा कर रहा एक यात्री कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है। दिल्ली से लुधियाना जाने वाली इस फ्लाइट के अन्य सभी यात्रियों को क्वारंटाइन (Quarantine) कर दिया गया है। सभी यात्रियों
 | 
COVID-19: एयर इंडिया की फ्लाइट में मिला कोरोना‌ संक्रमित यात्री, सभी यात्रियों को किया गया क्वारंटाइन

कुछ समय पहले ही हवाई यात्रा (Air Travel) शुरू की गई । हाल ही में एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट (Flight) से यात्रा कर रहा एक यात्री कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है। दिल्ली से लुधियाना जाने वाली इस फ्लाइट के अन्य सभी यात्रियों को क्वारंटाइन (Quarantine) कर दिया गया है। सभी यात्रियों (Passengers) को 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दिए गए हैं।

COVID-19: एयर इंडिया की फ्लाइट में मिला कोरोना‌ संक्रमित यात्री, सभी यात्रियों को किया गया क्वारंटाइनसरकारी विमानन कंपनी (State Aviation Company) ने बताया के कोरोना पॉजिटिव पाया गया यात्री अलाइंस एयर के सिक्योरिटी डिपार्टमेंट (Security Department) में काम करता है। यात्री पेड़ टिकट पर हवाई यात्रा कर रहा था। इस फ्लाइट में उपस्थित सभी यात्री राज्य के नियमों के अनुसार क्वारंटाइन में है। इससे पहले चेन्नई से सोमवार को कोयंबतूर पहुंचा एक यात्री भी कोरोना संक्रमित (Corona infected) पाया गया था‌। लेकिन यह देश ने घरेलू विमान सेवा शुरू होने के बाद हवाई यात्री में संक्रमण का पहला मामला है।