COVID-19: एंबुलेंस कर्मचारियों ने हड़ताल व कार्य बहिष्कार का किया ऐलान

बरेली: सरकारी एंबुलेंस (Government Ambulance) 102-108 के कर्मचारी लगातार इस बात की मांग कर रहे हैं कि उनको पर्याप्त संख्या में मास्क (Mask) व ग्लब्स (Globs) दिया जाए। और संक्रमण (Infection) से बचने के लिए सैनिटाइजर (Sanitizer) दिया जाए। उनका आरोप है कि कई बार शिकायत के बाद भी इंतजाम नहीं किया गया और उनको गिनती
 | 
COVID-19: एंबुलेंस कर्मचारियों ने हड़ताल व कार्य बहिष्कार का किया ऐलान

बरेली: सरकारी एंबुलेंस (Government Ambulance) 102-108 के कर्मचारी लगातार इस बात की मांग कर रहे हैं कि उनको पर्याप्त संख्या में मास्क (Mask) व ग्लब्स (Globs) दिया जाए। और संक्रमण (Infection) से बचने के लिए सैनिटाइजर (Sanitizer) दिया जाए। उनका आरोप है कि कई बार शिकायत के बाद भी इंतजाम नहीं किया गया और उनको गिनती के मास्क-ग्लब्स दिये गये है। ऐसे में उनको कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण का खतरा है।
COVID-19: एंबुलेंस कर्मचारियों ने हड़ताल व कार्य बहिष्कार का किया ऐलानइसी मामले में एंबुलेंस कर्मचारियों (Ambulance Staff) ने शासन (Governance) में भी शिकायत की थी। कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलने के बाद पूरे प्रदेश (State) में हड़ताल करने और कार्य बहिष्कार का ऐलान किया गया है। जिला अध्यक्ष नवीन के साथ एंबुलेंस चालकों ने जिला अस्पताल परिसर में नारेबाजी की। विभाग ने उनको पर्याप्त संसाधन देने की मांग की। इस मौके पर शुभम मिश्रा, दिनेश मौर्य, सुनील कुमार, अनिल कुमार, विजेंद्र सिंह, ओमप्रकाश, विकास यादव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।