Covid-19: उत्तर प्रदेश के यह 15 जिले हुए पूरी तरह लॉक डाउन

कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते संक्रमण(Infection) को रोकने के लिए देश के 75 जिलों में 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया जा रहा है इसमें उत्तर प्रदेश (UP) के 15 जिलों में 23 से 25 मार्च के लिए लॉकडाउन रहेंगे। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश की
 | 
Covid-19: उत्तर प्रदेश के यह 15 जिले हुए पूरी तरह लॉक डाउन

कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते संक्रमण(Infection) को रोकने के लिए देश के 75 जिलों में 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया जा रहा है इसमें उत्तर प्रदेश (UP) के 15 जिलों में 23 से 25 मार्च के लिए लॉकडाउन रहेंगे। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, आगरा, वाराणसी, नोएडा, बरेली, मेरठ, सहारनपुर, अलीगढ़, गाजियाबाद, गोरखपुर, लखीमपुर, आजमगढ़, मुरादाबाद, कानपुर, प्रयागराज में 23 मार्च से 25 मार्च तक लॉकडाउन होगा। 
Covid-19: उत्तर प्रदेश के यह 15 जिले हुए पूरी तरह लॉक डाउनसाथ ही शाम 5 बजे 5 मिनट के लिए अपने घर से घंटी, ताली और थाली बजाकर उन सभी लोगों का अभिवादन (Greeting) करना है जो कोरोना से जनता (Public) को बचाने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के 27 पॉजिटिव (Positive Patient) मिले थे जिसमें से 11 मरीज ठीक हो गए हैं। पूरे देश में कोरोना के मरीजों की संख्या में बहुत ही तेजी से बढ़ रही है। पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के लगभग 80 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। भारत (India) में कोरोना पॉजिटिव के मरीजों की संख्या 370 हो गई है और देश में अब तक 6 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।