COVID-19: इस साल फीस न बढ़ाने की एचआरडी मंत्री ने की अपील

पूरा देश कोरोना (Corona) जैसी महामारी (Epidemic) से लड़ रहा है। इसके संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। लॉकडाउन के कारण भारत में कोरोना के केस में 40 प्रतिशत की गिरावट आई है। साथ ही लॉकडाउन के कारण कई क्षेत्रों में इसका बुरा असर पड़ा है और आर्थिक क्षेत्र
 | 
COVID-19: इस साल फीस न बढ़ाने की एचआरडी मंत्री ने की अपील

पूरा देश कोरोना (Corona) जैसी महामारी (Epidemic) से लड़ रहा है। इसके संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। लॉकडाउन के कारण भारत में कोरोना के केस में 40 प्रतिशत की गिरावट आई है। साथ ही लॉकडाउन के कारण कई क्षेत्रों में इसका बुरा असर पड़ा है और आर्थिक क्षेत्र (Economic Sector) में काफी नुकसान हुआ है।
COVID-19: इस साल फीस न बढ़ाने की एचआरडी मंत्री ने की अपीललॉकडाउन के कारण लोग घरों में कैद हैं। कहीं काम पर भी नहीं जा पा रहे हैं। इससे उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है इसी को देखते हुए मानव संसाधन विकास मंत्री (Human Resource Development Minister) रमेश पोखरियाल ने पूरे देश के निजी स्कूलों से यह अपील की है कि वे इस साल स्कूलों की फीस न बढ़ाएं।
COVID-19: इस साल फीस न बढ़ाने की एचआरडी मंत्री ने की अपीलएचआरडी (HRD) मंत्री रमेश पोखरियाल ने कहा कि‌ वैश्विक महामारी के समय मेरा सभी स्कूलों से आग्रह है कि सालाना स्कूल फीस बढ़ोत्तरी और 3 महीने की फीस एक साथ न लेने पर सहानुभूति पूर्वक विचार करें।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: सीएमओ कार्यालय में आशाओं ने किया प्रदर्शन और की ये मांग