COVID-19: आईएमए बरेली ने मुरादाबाद में चिकित्सकों पर हमले की करी निंदा और सरकार से की ये मांग

बरेली: देश में कोरोना (Corona) को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन कुछ लोग सरकार (Government) का इसमें साथ नहीं दे रह रहे हैं। यूपी के मुरादाबाद में थाना नागफनी क्षेत्र में कोरोना मरीज (Corona Patient) के उपचार के लिए स्वास्थ्य विभाग (Health Department) व पुलिस (Police) उनको लेने गई
 | 
COVID-19: आईएमए बरेली ने मुरादाबाद में चिकित्सकों पर हमले की करी निंदा और सरकार से की ये मांग

बरेली: देश में कोरोना (Corona) को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन कुछ लोग सरकार (Government) का इसमें साथ नहीं दे रह रहे हैं। यूपी के मुरादाबाद में थाना नागफनी क्षेत्र में कोरोना मरीज (Corona Patient) के उपचार के लिए स्वास्थ्य विभाग (Health Department) व पुलिस (Police) उनको लेने गई थी लेकिन वहां के कुछ लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के लोगों व पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। हालांकि इस घटना पर कार्रवाई की गयी है।
COVID-19: आईएमए बरेली ने मुरादाबाद में चिकित्सकों पर हमले की करी निंदा और सरकार से की ये मांगजो चिकित्सक इस महामारी (Epidemic) में मरीजों की सेवा कर रहे हैं। अगर वह ही सुरक्षित नहीं होंगे तो स्थिति बहुत ही असहनीय और गंभीर हो जाएगी। आईएमए (IMA) बरेली  डॉ. राजेश कुमार ने कहा कि इस हमले के कारण चिकित्सकों में असंतोष आक्रोश बढ़ रहा है। हम राज्य सरकार (State Government) व केंद्र सरकार (Central Government) से अपील करते हैं कि इस घटना पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएं ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा न हो। समाज का हर व्यक्ति अपने दायित्वों को समझे और उसका ठीक ढंग से निर्वाह करें।
COVID-19: आईएमए बरेली ने मुरादाबाद में चिकित्सकों पर हमले की करी निंदा और सरकार से की ये मांगआईएमए बरेली अध्यक्ष (IMA Bareilly President) डॉ. राजेश अग्रवाल ने यह भी कहा कि हम माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को यह विश्वास दिलाते हैं कि हमारे सदस्य इस हमले से थोड़ा धन्यवाद विचलित जरूर हैं। परंतु को कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी सेवाएं तत्पर देते रहेंगे।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: डॉक्टर्स का दावा- कोरोना के मरीज इन दवाओं के मिश्रण से हो रहे ठीक