COVID-19: अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना का असर अब बॉलीवुड (Corona) में दिखाने लगा है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव (Positive) पाई गई हैं। पहले उनका एंटिजन टेस्ट नेगेटिव आया था, लेकिन अब उनका स्वैब टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिलहाल ऐश्वर्या और
 | 
COVID-19: अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना का असर अब बॉलीवुड (Corona) में दिखाने लगा है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव (Positive) पाई गई हैं। पहले उनका एंटिजन टेस्ट नेगेटिव आया था, लेकिन अब उनका स्वैब टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिलहाल ऐश्वर्या और आराध्या अभी घर पर ही हैं। संभवत उन्हें भी जल्द ही नानावटी हॉस्पिटल (Nanavati Hospital) में शिफ्ट किया जाएगा।
COVID-19: अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिवअमिताभ बच्चन के घर के अन्य सदस्यों और जया बच्चन (Jaya Bachchan)  का टेस्ट अभी तक नेगेटिव ही आया है। शनिवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बीएमसी ने आज सुबह से ही अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा का सैनिटाइजेशन (Sanitization) किया और उसे कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) घोषित कर दिया है।

http://www.narayan98.co.in/

COVID-19: अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8