COVID-19: अप्रैल में खत्म होगा कोरोना वायरस का प्रभाव

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरे भारत (India) में हलचल मचा दी है। इससे बचने के लिए पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। सभी लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। और लोग घरों में तरह-तरह की सुरक्षा के उपाय भी कर रहे हैं साथ ही पूजा
 | 
COVID-19: अप्रैल में खत्म होगा कोरोना वायरस का प्रभाव

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरे भारत (India) में हलचल मचा दी है। इससे बचने के लिए पूरे देश में 21 दिन का  लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। सभी लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। और लोग घरों में तरह-तरह की सुरक्षा के उपाय भी कर रहे हैं साथ ही पूजा पाठ भी किया जा रहा है। इस महामारी (Epidemic) से कब छुटकारा मिलेगा इसके विषय में कहना काफी मुश्किल है।
COVID-19: अप्रैल में खत्म होगा कोरोना वायरस का प्रभावज्योतिष शास्त्रों (Astrology Scriptures) के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस का असर 30 मार्च के बाद से खत्म होने लगेगा। ग्रहों की चाल से इस महामारी का इलाज निकलेगा और यह समस्या  धीरे-धीरे खत्म हो जाएगी। ज्योतिष के अनुसार आद्रा नक्षत्र में राहु का संचरण काल 11 सितंबर 2019 से शुरू होने के बाद से इसका असर पूरे विश्व में दिखने लगा था। इसका प्रभाव पूरे विश्व में 22 मई तक रहेगा। भारत की कुंडली के हिसाब से नवम भाव में गुरु बृहस्पति के आने से राहु ग्रह यानि कोरोना के असर से राहत महसूस होगी। इस पर जीत हासिल कर भारत सभी के लिए आदर्श साबित होगा।