BAREILLY: अपने घर परिवार से दूरी बनाकर रह रहे इन योद्धाओं को सामाजिक संस्थाओं ने किया सम्मानित

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसी महामारी (Epidemic) से पूरी दुनिया जूझ रही है। वहीं समर्पण एक प्रयास सामाजिक संस्था द्वारा कोतवाली में पुलिसकर्मियों (Policemen) व पत्रकारों (Journalists) का सम्मान किया और उनका हौसला बढ़ाया। संस्था के पदाधिकारी दिलीप अग्रवाल ने कहा कि देश में चल रही इस विषम परिस्थिति में भी पुलिस व पत्रकार
 | 
BAREILLY: अपने घर परिवार से दूरी बनाकर रह रहे इन योद्धाओं को सामाजिक संस्थाओं ने किया सम्मानित

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसी महामारी (Epidemic) से पूरी दुनिया जूझ रही है। वहीं समर्पण एक प्रयास सामाजिक संस्था द्वारा कोतवाली में पुलिसकर्मियों (Policemen) व पत्रकारों (Journalists) का सम्मान किया और उनका हौसला बढ़ाया।
BAREILLY: अपने घर परिवार से दूरी बनाकर रह रहे इन योद्धाओं को सामाजिक संस्थाओं ने किया सम्मानितसंस्था के पदाधिकारी दिलीप अग्रवाल ने कहा कि देश में चल रही इस विषम परिस्थिति में भी पुलिस व पत्रकार अपने घर वालों की चिंता न करते हुए समाज के हित में लगातार कार्य कर रहे हैं। ऐसे समय में हम लोगों का फर्ज बनता है कि हम इन लोगों का हौसला बढ़ाएं।
BAREILLY: अपने घर परिवार से दूरी बनाकर रह रहे इन योद्धाओं को सामाजिक संस्थाओं ने किया सम्मानितसमाज सेवा मंच के पदाधिकारियों ने पत्रकारों को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। संस्था के अध्यक्ष नदीम शमसी ने कहा कि पत्रकारों के माध्यम से हमें समाज व देश प्रदेश की खबरों का ज्ञान होता है। पत्रकार हमारे देश का चौथा स्तंभ कहलाने वाले वे लोग हैं जो अपने घर वालों की चिंता किए बिना समाज में एक अच्छा कार्य कर रहे हैं।

यहाँ भी पढ़े

Lockdown : मुख्यमंत्री ने दी बड़ी राहत, कार्ड नहीं है तो भी मिलेगा राशन