COVID-19: अगर विदेश से आने की सूचना नहीं दी तो होगी कड़ी कार्रवाई

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। लेकिन इसके बावजूद लोग लॉकडाउन (Lockdown) का सही से पालन नहीं कर रहे हैं। जिसे देखते हुए अब प्रशासन सख्त हो गया है। प्रशासन की नजर अब ऐसे यात्रियों पर है जो 12 मार्च के बाद विदेश यात्रा (Foreign) से वापस आया है। आप
 | 
COVID-19: अगर विदेश से आने की सूचना नहीं दी तो होगी कड़ी कार्रवाई

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। लेकिन इसके बावजूद लोग लॉकडाउन (Lockdown) का सही से पालन नहीं कर रहे हैं। जिसे देखते हुए अब प्रशासन सख्त हो गया है। प्रशासन की नजर अब ऐसे यात्रियों पर है जो 12 मार्च के बाद विदेश यात्रा (Foreign) से वापस आया है। आप ऐसे यात्रियों को इसकी जानकारी प्रशासन को देनी होगी। जानकारी न देने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।
COVID-19: अगर विदेश से आने की सूचना नहीं दी तो होगी कड़ी कार्रवाई
मुख्यमंत्री के सचिव (CM Secretary) आलोक कुमार ने सभी जिलों को निर्देश दिए हैं कि 12 मार्च के बाद विदेश से लौटे व्यक्तियों को इसकी सूचना डीएम कार्यालय (DM Office) में देनी होगी। अगर कोई व्यक्ति सूचना नहीं देता है और उसमे कोरोना के लक्षण (Symptoms) पाए जाते हैं या फिर अन्य व्यक्ति संक्रमण के शिकार होते हैं तो उस व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कोई भी व्यक्ति इसकी सूचना एडीएम सिटी (ADM City) के कार्यालय पर फोन नम्बर (Phone Number) 0581- 2457042 पर सूचना दे सकता है।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-संकटकाल में बुजुर्ग ने दिखाया दिल, बोले मेरी संपत्ति दान में ले सरकार