Covid-19: शादी के अगले दिन ही दूल्हे की मौत, शादी में शामिल 111 लोग कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस (Corona virus) में इस वर्ष सभी खुशियों के मौकों को बेरंग कर दिया है। इस वायरस की वजह से शादी समारोह (marriage function) व अन्य मिल-जुलकर फंक्शन मनाने पर ग्रहण लगा दिया है। इसके चलते जहां एक तरफ लोगों में सामाजिक दूरी (social distancing) बनाए रखने ही समझ होनी चाहिए, वहीं कुछ लोग सावधानी न बरतने के कारण मुसीबतों में पढ़ रहे हैं। कुछ ऐसा ही बिहार की एक शादी में हुआ है। शादी के अगले दिन ही दूल्हे की मौत हो गई।
corona test in bareilly
दूल्हे की मौत (death) की वजह कोरोना वायरस पता चली है। यही नहीं बल्कि इस शादी समारोह में शामिल हुए साढ़े तीन सौ लोगों में 111 लोग अब तक कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मिल चुके हैं। बता दें कि यह शादी बिहार के पटना जिले के पालीगंज के एक गांव में हुई थी। जहां एक तरफ सरकार कोरोना वायरस से हालात को ठीक करना चाहती है। ऐसे में वहीं लोगों में जागरूकता भी बहुत जरूरी है।

स्वास्थ्य प्रबंधक ने बताया कि बड़े पैमाने पर कोरोना मरीज मिलने के बाद अनुमंडल अस्पताल की ओर से सर्वे टीम गठित कर दी गई है। यह टीम संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों को चिह्नित कर सूची बनाएगी। इसके बाद सभी चिह्नित लोगों की जांच स्वास्थ्य विभाग की विशेष टीम (special team) करेगी।
                          http://www.narayan98.co.in/
narayan college                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

उत्तराखंड की बड़ी खबरें