COVID-19: वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए एडीजी जोन ने दिए ये निर्देश

बरेली: प्रशासन के सख्‍ती करने के बावजूद भी लोग लॉक डाउन (Lock down) का पालन नहीं कर रहें हैं। इसके लिए एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्र (ADG Zone Avinash Chandra) ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सभी नौ जिलों के पुलिस कप्तानों से लॉक डाउन की समीक्षा की। एडीजी ने सभी पुलिस अफसरों को सख्ती से लॉक डाउन का पालन कराने के निर्देश दिए हैं। 
ADG AVINASH CHANDRA
एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्र ने बुधवार शाम वीडियो कांफ्रेंसिंग (Video conferencing) के जरिए बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, बदायूं, संभल, रामपुर, मुरादाबाद, अमरोहा और बिजनौर के पुलिस कप्तानों से लॉक डाउन के दौरान जिलों के हालातों का जायजा लिया। उन्होंने लॉक डाउन के दौरान की गई पुलिस कार्रवाई की समीक्षा की। साथ ही उन्‍होंने सभी पुलिस अफसरों को निर्देश दिए कि लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराया जाए। लेकिन इस दौरान किसी का उत्पीड़न न हो। इसके अलावा इमरजेंसी सेवाओं और मीडिया कर्मियों को अनावश्यक ना रोका जाए। जो फंसे हुए लोग हैं उनके खाने-पीने की व्यवस्था कर उनके गंतव्य तक पहुंचाने का इंतजाम किया जाए।

एडीजी अविनाश ने यह भी कहा कि इस दौरान कुछ अफवाहें जैसे रात में सोते समय लोग पत्‍थर के बन रहें हैं, घर में सदस्‍यों की संख्‍या के बराबर बाल्‍टी पानी कुएं में डालें, घर के दरवाजों पर तेल के दिए जलाएं आदि पर ध्‍यान न दें। उन्‍होंने एसपी और एसएसपी (SP and SSP) को निर्देश दिए कि जो लोग इस तरह की अफवाहें फैला रहें हैं उनके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाए।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें