COVID-19: यह बैंक देगी कोविड-19 स्पेशल लोन, ब्याज दर भी होंगी मामूली

कोरोना वायरस (Coronavirus) से सब परेशान हैं। इस वायरस ने कई लोगों को बरबाद कर दिया है, खास तौर पर छोटे और मध्यम व्यापारियों (small and medium businessman) को। देश में लोगों कि ऐसी हालत हो गई है कि उन्हें लें लेने की आवश्यकता पड़ सकती है। कुछ ऐसे ही लोगों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने खास पर्सनल लोन लॉन्‍च किया है।
covid19 loan
इस लें को बे लोग ले सकतें है जिन्हें इस महामारी (pandemic) के कारण आर्थिक संकट से जूझना पर रहा है। इसके तहत बैंक रीटेल कस्टमर्स (Bank retail customers) को अधिकतम 5 लाख रुपये तक का लोन दे रही है। बैंक ने इस बारे में प्रेस नोट जारी किया है। प्रेस नोट के मुताबिक, ‘बड़ौदा पर्सनल लोन कोविड-19’ (Baroda Personal Loan Covid-19) का मकसद कैश की परेशानी से जूझ रहे लोगों को राहत देना है। इस लें को काफी कम ब्याज दरों पर लोगो को उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही ग्राहकों लोन के जरिए को बिगड़े हुए सिबिल स्कोर (CIBIL score) को ठीक करने में मदद मिलेगी।

बैंक का कहना है कि स्‍पेशल पर्सनल लोन (special personal loan) होने के कारण इस लोन पर ब्याज भी बाकी लोन्स से काफी कम है। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि ये स्‍कीम (scheme) 30 सितंबर, 2020 तक ही मान्‍य है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें