COVID-19 : बाहर से आए लोगों पर कराई कैमिकल की बारिश

बरेली: दिल्ली, नोएडा, हरियाणा, उत्तराखंड समेत कई राज्यों से आये सैकड़ो लोगो की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ किया गया। लोगों को बस स्टैंड (Bus Stand) पर सड़क पर बैठा कर उनके ऊपर कैमिकल (chemical) की बारिश की गई। इस दौरान कुछ लोगों और बच्चों की आंखों में जलन होने लगी।
bly bus standफायर ब्रिगेड  (Fire Brigade) से सड़क पर बैठे लोगों पर कैमिकल की बारिश का ये नजारा बरेली (Bareilly ) के सैटेलाइट बस स्टैंड (Satellite Bus Stand) का है। जहां गरीबों की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ किया गया। दरअसल कल ही बरेली में कोरोना (Corona ) का पहला पॉजिटिव मरीज (Positive Patient) मिला था। जिसके बाद आनन फानन में ऐसी सभी जगहों को सेनेटाइज (Sanitize) किया गया जो संक्रमित (Infected) हो सकती‌ है।

जिस वजह से ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) और फायर ब्रिगेड विभाग (Fire brigade department) की टीम ने सेटेलाइट पर कैमिकल से धुलाई की। इस दौरान वहां देश भर से आये लोगों को सड़क पर बैठा दिया गया और कह दिया गया की सभी लोग आंखे बंद कर ले। जिसके बाद सभी पर कैमिकल से बारिश कर दी गई। इस दौरान कई लोगों की आंखों में भी सोडियम हाइपोक्लोराइड कैमिकल (Sodium Hypochloride Chemical) चला गया। जिससे लोगों की आंखों में जलन होने लगी।
CFO Chandra mohanइस मामले की जब वीडियो वायरल (Video Viral) हुई तो उच्च अधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए इस पर चर्चा की वहीं सीएफओ (CFO) चंद्र मोहन शर्मा ने कहा कि इस कैमिकल से काफी नुकसान होता है। सिटी मजिस्ट्रेट  (City magistrate) ने इस मामले को  संज्ञान में लेते हुए  विभागीय कार्रवाई  करने की बात कही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें