COVID-19: दूर-दराज से आए यात्री बस स्टैंड पर फंसे, देखें कैसा है माहौल

लॉकडाउन (Lockdown) होने के बाद से दूर-दराज से आए तमाम यात्री बरेली सैटलाइट बस स्टैंड (Satellite Bus Stand) पर फंसे हुए हैं। और अपनी-अपनी सवारियों के इंतजार में इधर-उधर दौड़ रहे हैं। यात्रियों की वजह से जिले में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है।
BUS STANDजबकि शासन के आदेश के अनुसार रोडवेज परिवहन निगम (Roadways Transportation Corporation) के अधिकारियों ने आपातकालीन स्थिति (Emergency Situation) देखते हुए रोडवेज परिसर से इमरजेंसी बस सेवा (Emergency Bus Service) शुरू की है। जिससे यात्रियों को गंतव्य स्थान तक पहुंचाया जा सके। कम संख्या में बसों के होने के कारण फंसे हुए यात्रियों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है। जब कहीं से कोई एक बस आती है तो यात्रियों की भीड़ बस पर टूट पड़ती है।

दूरदराज से आए भूखे प्यासे यात्रियों को भोजन पानी की व्यवस्था भी स्थानीय सामाजिक संगठन द्वारा किया गया है। जिससे दूर-दराज से आए लोगों ने बरेली में राहत की सांस ली। बरेली रोडवेज के आरएम और एआरएम (RM & ARM) ने शासन से मिले दिशा-निर्देश के अनुसार दूर से आए यात्रियों को उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचाने के लिए आपातकालीन सेवा शुरू की है जिससे यात्रियों ने राहत की सांस ली है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें