CORONA VIRUS: सावधान! कोरोना से बचाने के बजाए भर रहे अपनी जेब

बरेली: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण (Infection) को लेकर लोगों में इसका खौफ बढ़ता जा रहा है। इसके बचाव में लोग मास्क और सैनेटाइजर (Mask and Sanitizer) खरीद रहे हैं। जिसको लेकर दुकानदारों ने ठगी करनी शुरू कर दी है। कुछ दुकानदार N-95 मास्क के डिजाइन वाले नकली मास्क को N-95 मास्क बताकर (N-95 Mask)
 | 
CORONA VIRUS: सावधान! कोरोना से बचाने के बजाए भर रहे अपनी जेब

बरेली: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण (Infection) को लेकर लोगों में इसका खौफ बढ़ता जा रहा है। इसके बचाव में लोग मास्क और सैनेटाइजर (Mask and  Sanitizer) खरीद रहे हैं। जिसको लेकर दुकानदारों ने ठगी करनी शुरू कर दी है।
CORONA VIRUS: सावधान! कोरोना से बचाने के बजाए भर रहे अपनी जेबकुछ दुकानदार N-95 मास्‍क के डिजाइन वाले नकली मास्क को N-95 मास्क बताकर (N-95 Mask) उसे महंगे रेट पर बेच रहे हैं। इन मास्‍कों पर N-95 मास्क का स्टीकर भी लगाया जा रहा है। ऐसे मास्को को दुकानदार 250 से 300 रुपये में बेच रहे हैं। साथ ही दुकानदार ग्राहकों से यह भी कह रहे हैं कि किसी को बताना मत यह मास्‍क कहां से खरीदा है, यह मास्क बाजार में बहुत ही कम बचे हैं।

कोरोना वायरस के खौफ के चलते मास्‍क की बिक्री कई गुना बढ़ गई है। दुकानदार जिन मास्क को N-95 मास्क बताकर बेच रहे हैं उनकी असल कीमत लगभग 10 से 15 रुपये ही है। इस मुश्किल समय में दुकानदार सहयोग देने की बजाय इसका गलत फायदा उठा रहे हैं।