Corona virus: बड़ी मुश्किल से मुंबई से लौटा अपने घर, साथ ले आया यह खतरनाक बीमारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिले में दो दिन में दूसरा मरीज कोरोना संक्रमित निकला है। मुंबई से ट्रक में सवार होकर आया रामनगर का युवक जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया है। वह दो दिन पहले ही 300 बेड अस्पताल में क्वारंटीन हुआ था और सैंपल जांच के लिए आईवीआरआई भेजा गया था। सूचना मिलते
 | 
Corona virus: बड़ी मुश्किल से मुंबई से लौटा अपने घर, साथ ले आया यह खतरनाक बीमारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली
जिले में दो दिन में दूसरा मरीज कोरोना संक्रमित निकला है। मुंबई से ट्रक में सवार होकर आया रामनगर का युवक जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया है। वह दो दिन पहले ही 300 बेड अस्पताल में क्वारंटीन हुआ था और सैंपल जांच के लिए आईवीआरआई भेजा गया था। सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम गांव पहुंची और युवक के पूरे परिवार को एंबुलेंस से अस्पताल ले गई। सभी का सैंपल लेकर आईवीआरआई भेज दिया गया है।
Corona virus: बड़ी मुश्किल से मुंबई से लौटा अपने घर, साथ ले आया यह खतरनाक बीमारी
रामनगर के शाहबाजपुर का रहने वाला युवक मुंबई में नरीमन प्वाइंट पर काम करता था। पड़ोस का एक युवक भी उसके साथ ही रहता था। नरीमन प्वाइंट पर कोरोना संक्रमण के कई मामले सामने आए थे और वह बेहद संवेदनशील माना जा रहा है। लाकडाउन के बाद दोनों युवक डीसीएम और ट्रक वालों से सहायता लेकर बीते 26 अप्रैल को बरेली आए। यहां गांव पहुंचने पर जब लोगों ने दबाव बनाया तो दोनों ने अगले दिन 27 अप्रैल को रामनगर सीएचसी पर जांच कराई। दोनों में संदिग्ध लक्षण मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनको 300 बेड अस्पताल में क्वारंटीन होने के लिए रेफर किया और दोनों का सैंपल जांच के लिए आईवीआरआई भेजा गया था।

मंगलवार को उनकी जांच रिपोर्ट आ गई। एक युवक कोरोना पाजीटिव आया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद तत्काल उसके घरवालों और संपर्क में आए लोगों को गांव से एंबुलेंस से 300 बेड अस्पताल ले जाया गया। सीएमओ वीके शुक्ला ने बताया कि रामनगर का रहने वाला युवक कोरोना पाजीटिव आया है। वह मुंबई से दो दिन पहले ही आया था और 300 बेड अस्पताल में क्वारंटीन है। उसके परिवार और संपर्क में आए लोगों को भी क्वारंटीन किया गया है। सबके सैंपल आईवीआरआई में जांच को भेजे गए हैं।