Corona virus: प्रदेश के सभी जिलों में 10-10 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया  

वाराणसी। राष्ट्रीय आपदा कोरोना को लेकर सरकार (government) पूरी तरह से सतर्क (alert) है। प्रदेश में भी अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है। वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में 10-10 बेड का आइसोलेशन वार्ड (isolation ward) बनाया गया है। कुल 1268 बेड तैयार किए गए हैं। मुख्यमंत्री ने
 | 
Corona virus: प्रदेश के सभी जिलों में 10-10 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया  

वाराणसी। राष्‍ट्रीय आपदा कोरोना को लेकर सरकार (government) पूरी तरह से सतर्क (alert) है। प्रदेश में भी अ‍तिरिक्‍त सतर्कता बरती जा रही है। वाराणसी में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में 10-10 बेड का आइसोलेशन वार्ड (isolation ward) बनाया गया है। कुल 1268 बेड तैयार किए गए हैं।
Corona virus: प्रदेश के सभी जिलों में 10-10 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया  मुख्‍यमंत्री ने बताया कि मौजूदा समय में प्रदेश के 10 मरीजों (patients) का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में और एक का लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। उन्‍होंने प्रदेश के लोगों से अपील की कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। इस जानलेवा वायरस से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है। हर संभव सतर्कता (precautions) बरती जा रही है।
मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रदेश में कोरोना वायरस की जांच के लिए लखनऊ में संजय गांधी पीजीआई और किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी, वाराणसी के बीएचयू, अलीगढ़ और गोरखपुर में एक-एक लैब बनाई गई है।