Corona Virus: ट्रक डाइवर चकराया, सुबह पॉजीटिव, शाम को निगेटिव

न्यूज टुडे नेटवर्क सीबीगंज के महेशपुरा के युवक को निजी लैब ने सुबह कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट दी तो रात में आईवीआरआई से आई जांच रिपोर्ट में वह निगेटिव निकला। स्वास्थ्य विभाग ने फिलहाल उसे एसआरएमएस में क्वारंटीन किया है और 10 मई को दोबारा सैंपल जांच के लिए आईवीआरआई भेजा जाएगा। युवक
 | 
Corona Virus: ट्रक डाइवर चकराया, सुबह पॉजीटिव, शाम को निगेटिव

न्यूज टुडे नेटवर्क  
सीबीगंज के महेशपुरा के युवक को निजी लैब ने सुबह कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट दी तो रात में आईवीआरआई से आई जांच रिपोर्ट में वह निगेटिव निकला। स्वास्थ्य विभाग ने फिलहाल उसे एसआरएमएस में क्वारंटीन किया है और 10 मई को दोबारा सैंपल जांच के लिए आईवीआरआई भेजा जाएगा। युवक के परिजनों की जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।
Corona Virus: ट्रक डाइवर चकराया, सुबह पॉजीटिव, शाम को निगेटिव
महेशपुरा का रहने वाला 35 वर्ष का युवक ट्रक ड्राइवर है। बीते 1 मई को हादसे में वह घायल हो गया था और किला स्थित निजी अस्पताल में मरहम-पट्टी कराई थी। बीते 6 मई को वह खुशलोक अस्पताल गया तो वहां डाक्टर ने पहले उससे कोविड-19 की जांच कराने को कहा। युवक ने निजी लैब में कोविड-19 सैंपल दिया था और शनिवार को आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकला। दोपहर में जांच रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम सक्रिय हुई। मेडिकल मोबाइल यूनिट महेशपुरा पहुंची युवक समेत पूरे परिवार का सैंपल लिया। युवक को एंबुलेंस से एसआरएमएस ले जाया गया है और परिवार को होम क्वारंटीन किया गया। रात में आईवीआरआई से आई जांच रिपोर्ट में युवक समेत पूरा परिवार कोविड-19 निगेटिव निकला।

सीएमओ वीके शुक्ल ने बताया कि युवक के सैंपल की निजी लैब ने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट दी है। उसे एसआरएमएस में भर्ती किया गया है और परिवार समेत सभी के सैपल जांच के लिए आईवीआरआई भेजा गया वहां से निगेटिव रिपोर्ट आई है।