Corona Virus: जनता कर्फ्यू पर खुले रहेंगे पेट्रोल पंप

Corona Virus: कोरोना का कहर हर तरफ नजर आ रहा है। इसी को देखते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू (Public Curfew) रहेगा और सभी चीजें बंद रहेगी। लेकिन पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (Petroleum Dealers Association) के अध्यक्ष (Director) अशोक कुमार गुप्ता बताया कि 22 मार्च को प्रधानमंत्री (Prime Minister) के आवाहन पर जनता कर्फ्यू रहेगा पर
 | 
Corona Virus: जनता कर्फ्यू पर खुले रहेंगे पेट्रोल पंप

Corona Virus: कोरोना का कहर हर तरफ नजर आ रहा है। इसी को देखते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू (Public Curfew) रहेगा और सभी चीजें बंद रहेगी। लेकिन पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (Petroleum Dealers Association) के अध्यक्ष (Director) अशोक कुमार गुप्ता बताया कि 22 मार्च को प्रधानमंत्री (Prime Minister) के आवाहन पर जनता कर्फ्यू रहेगा पर एसोसिएशन (Association) ने निर्णय लिया है कि सभी पेट्रोल पंप (Petrol Pump) खुलेंगे।
Corona Virus: जनता कर्फ्यू पर खुले रहेंगे पेट्रोल पंपकोरोना के संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए सभी लोगों से अपील की गई है कि अगर बहुत जरुरी हो तभी घर से बाहर निकलें है। वाहन (Vehicle) का प्रयोग करने व घरों से बाहर निकलने से बचें। सभी पंप कर्मचारियों (Employees) को मास्‍क  (Masks) लगाकर ड्यूटी (Duty) करने के आदेश दिए गए हैं।
Corona Virus: जनता कर्फ्यू पर खुले रहेंगे पेट्रोल पंपकोरोना से बचने के अशोक कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में पेट्रोल पंपों पर मास्क और सेनिटाइजर (Sanitizer) भी बांटे गए। सभी कर्मचारी उपभोक्ताओं (Consumers) को कोरोना वायरस से सावधानियां (Precautions) बरतने को जागरूक करेंगे।

Corona Virus: जनता कर्फ्यू पर खुले रहेंगे पेट्रोल पंप
नयूज टुडे नेटवर्क द्वारा जनहित में जारी