Corona Virus: जनता कर्फ्यू के दौरान यह ट्रेनें रहेंगी रद्द

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के मद्देनजर रखते हुए देश में आज मध्यरात्रि से रविवार रात (Today Midnight to Sunday night) दस बजे के बीच किसी भी स्टेशन (Station) से कोई यात्री ट्रेन सफर शुरू नहीं करेगी। जनता कर्फ्यू के दौरान मेल और एक्सप्रेस ट्रेनें (Mail & Express) भी रविवार शाम
 | 
Corona Virus: जनता कर्फ्यू के दौरान यह ट्रेनें रहेंगी रद्द

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के मद्देनजर रखते हुए देश में आज मध्यरात्रि से रविवार रात (Today Midnight to Sunday night) दस बजे के बीच किसी भी स्टेशन (Station) से कोई यात्री ट्रेन सफर शुरू नहीं करेगी।
Corona Virus: जनता कर्फ्यू के दौरान यह ट्रेनें रहेंगी रद्दजनता कर्फ्यू के दौरान मेल और एक्सप्रेस ट्रेनें (Mail & Express) भी रविवार शाम तक बंद हो जाएंगी। यही नहीं बल्कि सभी उपनगरीय ट्रेन सेवाएं भी बहुत कम कर दी जाएंगी। भारतीय रेलवे (Indian Railway) कोरोना वायरस के चलते गैर-जरूरी यात्रा पर रोक लगाने के मकसद से अभी तक 245 ट्रेनें रद्द कर चुका है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस से निपटने के लिये 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का अनुपालन करने की अपील की थी।

Corona Virus: जनता कर्फ्यू के दौरान यह ट्रेनें रहेंगी रद्द
न्‍युज टूडे नेटवर्क द्वारा जनहित में जारी