Corona Virus: कोरोना के चलते पत्‍नी ने नहाने को कहा तो पति ने दे दी जान

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा इतना बढ़ चुका है कि इसके संक्रमण (Infection) का डर अब घरों में भी दिखने लगा है। पति बाहर से घर आया तो पत्नी ने घर में अंदर आने से पहले कपड़े उतारने और नहाने को कहा। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद
 | 
Corona Virus: कोरोना के चलते पत्‍नी ने नहाने को कहा तो पति ने दे दी जान

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा इतना बढ़ चुका है कि इसके संक्रमण (Infection) का डर अब घरों में भी दिखने लगा है। पति बाहर से घर आया तो पत्नी ने घर में अंदर आने से पहले कपड़े उतारने और नहाने को कहा। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद पति ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। भमोरा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
Corona Virus: कोरोना के चलते पत्‍नी ने नहाने को कहा तो पति ने दे दी जान
भमोरा ब्लॉक के बिछुरैया निवासी रवि सिंह मथुरा की एक ऑयल कंपनी के लिए पेट्रोल पंप पर फिटर का काम करता था। अभी 2 दिन पहले ही वह अपने गांव लौटा था। वह बाहर से घर आया तो पत्नी ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण (Corona virus infection) का खतरा बढ़ गया है। इसलिए कपड़े बाहर ही निकाल दो और नहाने के बाद ही घर में आना। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उसके बाद रवि को जरूरी सामान लेने के लिए बाजार गया। लॉक डाउन (Lock down) होने की वजह से कोई सामान नहीं मिल सका। रवि ने अपनी बहन को फोन किया और कहा कि उसे कोरोना वायरस की वजह से डर लग रहा है और उसका मन विचलित है। उसे ढूंढने की कोशिश मत करना।

इसके बाद रवि ने मंगलवार रात कटका भरत गांव के पास एक पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। भमोरा पुलिस ने बताया पूरे मामले की जांच की जा रही है।