CORONA VIRUS: कोरोना के खौफ में बरेली के साईं मंदिर में किया गया यह काम

बरेली: कुदेशिया पर स्थित श्री शिरडी साईं मंदिर में गुरुवार को भक्तों का तांता लगता है। जिसको लेकर शिरडी साईं मंदिर ट्रस्ट (Shirdi Sai Mandir Trust) ने गुरुवार सुबह से ही कोरोना वायरस संक्रमण (Corona virus infection) के बचाव में तैयारियां शुरु कर दी। कोरोना के चलते मंदिर के पुजारी व व्यवस्थापक सभी लोग हाथों
 | 
CORONA VIRUS: कोरोना के खौफ में बरेली के साईं मंदिर में किया गया यह काम

बरेली: कुदेशिया पर स्थित श्री शिरडी साईं मंदिर में गुरुवार को भक्तों का तांता लगता है। जिसको लेकर शिरडी साईं मंदिर ट्रस्ट (Shirdi Sai Mandir Trust) ने गुरुवार सुबह से ही कोरोना वायरस संक्रमण (Corona virus infection) के बचाव में तैयारियां शुरु कर दी।
CORONA VIRUS: कोरोना के खौफ में बरेली के साईं मंदिर में किया गया यह कामकोरोना के चलते मंदिर के पुजारी व व्यवस्थापक सभी लोग हाथों में दस्ताने और मुंह पर मास्‍क लगाकर भक्तों की सेवा करते दिखाई दिए। मंदिर में आने वाले सभी भक्तों को सेनिटाइजर (Sanitizer) से हांथ धुलवा कर ही मंदिर में प्रवेश कराया गया। श्री शिरडी साईं मंदिर के प्रबंधक ने बताया कि पूरे विश्व में कोरोना वायरस का प्रकोप है उसी के चलते हम लोगों ने सुबह से ही यह व्यवस्था की है। कोरोना वायरस की वजह से आगामी 9 मई को मंदिर में होने वाले कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया।