CORONA VIRUS: इस यज्ञ से दूर होगा कोरोना का संकट

देशभर में कोरोना (Corona) से संक्रमित लोगों की तादाद बढ़ती जा रही है। इसके बचाव के लिए आंवला में गायत्री यज्ञ का शुभारंभ किया गया। आंवला मे स्थित गायत्री शक्तिपीठ (Gayatri Shaktipeeth) द्वारा कोरोना उन्मूलन अभियान का शुभारंभ गायत्री यज्ञ से किया गया। जिसमें दर्शनशास्त्री डॉ. विनीत ने कहा कि वर्तमान समय खराब है और
 | 
CORONA VIRUS: इस यज्ञ से दूर होगा कोरोना का संकट

देशभर में कोरोना (Corona) से संक्रमित लोगों की तादाद बढ़ती जा रही है। इसके बचाव के लिए आंवला में गायत्री यज्ञ का शुभारंभ किया गया। आंवला मे स्थित गायत्री शक्तिपीठ (Gayatri Shaktipeeth) द्वारा कोरोना उन्मूलन अभियान का शुभारंभ गायत्री यज्ञ से किया गया। जिसमें दर्शनशास्त्री डॉ. विनीत  ने कहा कि वर्तमान समय खराब है और लोगों को कोरोना जैसी आपदा से सावधान रहना चाहिए। उन्होंने बताया कि लोग नित्य साबुत चावल, बूरा, देशी घी, जौ, लौंग, इलायची मिलाकर गायत्री मंत्र बोलते हुए यज्ञ करें।
CORONA VIRUS: इस यज्ञ से दूर होगा कोरोना का संकटशक्तिपीठ 108 स्थानों पर गायत्री यज्ञ करेगा। यह श्रृंखला शक्ति पीठ से प्रारम्भ हो रही है। इसके बाद बदायूं फिर बरेली में यज्ञ होगा। गायत्री परिवार जन – जन तक जायेगा और लोगों को स्वच्छता साधना सेवा की शिक्षा देगा। इस दौरान कार्यक्रम में रामजी मल मुन्ना लाल, प्रज्ञा, अजय आदि उपस्थित रहे।

CORONA VIRUS: इस यज्ञ से दूर होगा कोरोना का संकट
NEWSTODAYNETWORK.COM