Corona Virus: अपने सांसदों से प्रधानमंत्री मोदी ने कही यह बात

Corona Virus:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश के हर नागरिक से सतर्क रहने की अपील की है। उन्होंने वायरस के खतरे से निपटने में लगे डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ और जागरूकता फैलाने में जुटी मीडिया की भी तारीफ की। प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि वो जागरूकता फैलाएं। अधिक से
 | 

Corona Virus:प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश के  हर नागरिक से सतर्क रहने की अपील की है। उन्‍होंने वायरस के खतरे से निपटने में लगे डॉक्‍टर, नर्सिंग स्‍टाफ और जागरूकता फैलाने में जुटी मीडिया की भी तारीफ की। प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि वो जागरूकता फैलाएं। अधिक से अधिक लोगों को बीमारी के बारे में बताएं, जिससे इसके खतरे से निपटा जा सके।

Corona Virus: अपने सांसदों से प्रधानमंत्री मोदी ने कही यह बातसंसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि बजट सत्र की अवधि कम नहीं की जाएगी और यह पूर्व निर्धारित व्यवस्था के अनुसार तीन अप्रैल तक चलेगा। जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से मुकाबला करने में डॉक्टरों, नर्सो और स्वास्थ्य कर्मियों की कड़ी मेहनत एवं योगदान की सराहना की। प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के संबंध में जागरूकता फैलाने एवं सकारात्मक योगदान के लिए मीडिया की काफी प्रशंसा की।