Corona Virus: लोगों ने कुछ इस अंदाज में इन्‍जॉय किया, जनता कर्फ्यू का दिन

बरेली: कोरोना के संक्रमण (Corona Infection) को रोकने के लिए जनता कर्फ्यू का पालन किया जा रहा है। वहीं इसी वहाने लोगों को पूरा दिन अपने परिवार के साथ गूजारने को मिला। कर्फ्यू की वजह से सभी बाजार व कारोबार बंद है उसका परिवार के लोगों ने खूब लुफ्त उठाया।
रविवार सुबह से ही परिवार में सभी लोग मौजूद होने के कारण घर में एक खुशी का माहौल था। इसको लेकर परिवार की ग्रहणी (House wife) व बच्चों ने साथ मिलकर छूट्टी का आनंद उठाया। सुबह से ही चाट पकौड़ी का दौर चलता रहा। इसी बीच छुट्टी का भरपूर फायदा उठाते हुए बच्चों ने मम्मी-पापा के साथ गेम भी खेले। वहां मौजूद बच्‍चों से बात करने पर उन्होंने बताया कि आज जनता कर्फ्यू की वजह से पापा शॉप पर नहीं गए। जिसकी वजह से आज घर में चाचा, पापा, मम्मी हम लोग सब ने मिलकर गेम खेल रहे हैं।
janata curfew
इस बारे में वहां मौजूद रुचिका ने बताया कि मैं दिल्ली में आईएएस (IAS) की तैयारी कर रही हूँ, करोना वायरस (Corona Virus) के चलते बरेली आई हूँ। बहुत दिनों बाद आज ऐसा मौका मिला है जिस पर सभी लोग घर में मौजूद है।
Janata Curfew
इस बारे में युवती लवलीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद देते हुए कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ने यह निर्णय लेकर बहुत अच्छा किया इससे काफी हद तक कोरोना पर रोक लगाई जा सकती है।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच