Corona Virus : बॉलीवुड सिंगर कनिका से मिलने जुलने वालों की भी होगी जांच, हो रही तलाश

लखनऊ। बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर कनिका कपूर की रिपोर्ट जबसे कोराना पॉजिटिव आई है हड़कंप मचा हुआ है। लखनऊ और कानपुर में उनसे मुलाकात करने वाले लोगों की भी अब जांच होगी। ऐसे लोगों की पहचान करने के लिए जिला प्रशासन (administration) ने लखनऊ पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी इंटेलीजेंस को ब्योरा जुटाने को कहा।
KANIKA KAPOOR SUFFERING FROM CORONAकनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने लखनऊ में कई स्‍थानों पर पार्टी की थी। इसके साथ ही वे कानपुर में अपने रिश्‍तेदार के घर पर भी लोगों से मिली थीं। उस दौरान लोगों ने उनके साथ जमकर सेल्‍फी भी ली थी। लेकिन अब कनिका के कोरोना संक्रमित होने की बात पता चलते ही ऐसे लोग छिप रहे हैं। लोगों के इस व्‍यवहार के कारण स्‍वास्‍थ्‍य विभाग खासा चिंतित है।
आशंका जताई जा रही है कि कनिका के संपर्क में आने वाला एक भी व्‍यक्ति यदि कोरोना पॉजिटिव हुआ और समय रहते उसकी पहचान नहीं हुई तो भारी परेशानी हो जाएगी।

https://www.newstodaynetwork.com/lucknow-%E0%A4%B8%E0%A4%BF%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A4%B0-%E0%A4%95%E0%A4%A8%E0%A4%BF%E0%A4%95%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A4%AA%E0%A5%82%E0%A4%B0-%E0%A4%95%E0%A5%8B%E0%A4%B0%E0%A5%8B%E0%A4%A8%E0%A4%BE

लखनऊ में कहां-कहां गई थीं कनिका
11 मार्च को कनिका लंदन (London) से लखनऊ आईं थीं। बताया जा रहा है कि कनिका दो दिन होटल ताज में रुकी थी। फिर हीवेट पॉलीटेक्निक (Polytechnic) के पास शालीमार ग्रान्ट स्थित अपने नए फ्लैट पर गई। यहां भी होली पर एक पार्टी में वह शामिल हुई। एसीपी गोमतीनगर और खुफाई विभाग की एक टीम ने होटल ताज, शालीमार अपार्टमेंट में पड़ताल शुरू कर दी है।

कोरोना पीड़ित संदिग्ध बोला डॉक्टर साहब मेरी जान बचा लो। देखिये अस्पताल में अंदर फिर क्या हुआ। मॉक ड्रिल अस्पताल की।