हल्द्वानी-दिल्ली में कोरोना के मामले बढऩे पर सतर्क हुआ उत्तराखंड परिवहन निगम, जारी की नई गाइडलाइन

हल्द्वानी-राजधानी दिल्ली में कोरोना मामलों की संख्या बढ़ते देख उत्तराखंड परिवहन निगम भी गंभीर हो गया है। अधिकारियों ने सभी डिपो को निर्देशित किया है कि दिल्ली से बस में बैठकर हल्द्वानी या रुद्रपुर लौट रहीं सवारियों को रास्ते में न उतारे। इन्हें बस स्टेशन तक लाया जाएगा। स्वास्थ्य विभाग की टीम कभी भी रैंडम
 | 
हल्द्वानी-दिल्ली में कोरोना के मामले बढऩे पर सतर्क हुआ उत्तराखंड परिवहन निगम, जारी की नई गाइडलाइन

हल्द्वानी-राजधानी दिल्ली में कोरोना मामलों की संख्या बढ़ते देख उत्तराखंड परिवहन निगम भी गंभीर हो गया है। अधिकारियों ने सभी डिपो को निर्देशित किया है कि दिल्ली से बस में बैठकर हल्द्वानी या रुद्रपुर लौट रहीं सवारियों को रास्ते में न उतारे। इन्हें बस स्टेशन तक लाया जाएगा। स्वास्थ्य विभाग की टीम कभी भी रैंडम चेकिंग कर सैंपलिग ले सकती है। वहीं स्टेशन प्रभारियों ने चालक व परिचालकों को इस आदेश का पालन करने को कहा है।

देहरादून- अवधेश कौशल के इन कार्यों के लिए भारत सरकार ने दिया पद्मश्री सम्मान, उत्तराखंड से है खास नाता

इससे पहले निर्देश थे कि इस रूट पर जाने और आने वाले यात्रियों का पूरा ब्यौरा रखा जाए ताकि एलआइयू व स्वास्थ्य विभाग को संदिग्ध मरीज तलाशने में परेशानी का सामना न करना पड़े। अब स्टेशन इंचार्ज हल्द्वानी रवि शेखर कापड़ी ने बताया कि आदेश आया है कि जो यात्री दिल्ली से रुद्रपुर तक की सवारी कटाएंगे उन्हें रुद्रपुर बस अड्डे पर उतारा जाएगा। जिन्होंने हल्द्वानी तक का टिकट कटवाया है। वो सवारी भी सीधे स्टेशन पर छोड़ी जाएगी। इससे पूर्व यात्री अपनी सुविधा के हिसाब से रास्ते में उतर जाते थे।