देहरादून- IFS अफसर के इलाज के बाद कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, पढ़े कैसे हराया इस घातक बिमारी को

Slider

उत्तराखंड वासियों के लिए अच्छी खबर है, दरअसल कोरोना वायरस के प्रदेश में चार मामले पॉजिटिव पायें गए थे। जिसमें से अब एक मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आई है। देहरादून के दो आईएफएस अफसर का पिछले गई दिनों से आईसोलेशन वार्ड में इलाज जारी था। जिसके बाद दोबारा कोराना जांच में एक की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यानी अफसर के अंदर से कोरोना का प्रभाव खत्म हो गया है। डॉक्टरों के प्रयासो के बाद उत्तराखंड में एक मरीज कोरोना से जंग जीतने में कामयाब रहा है।

कैसे हराया कोरोना वायरस को

प्राप्त जानकारी मुताबिक अस्पताल प्रशासन के एक अधिकारी की माने तो इस आईएफएस अफसर ने डॉक्टरों के निर्देशों का सही से पालन किया, दवाई ठीक टाइम पर खाई और साफ सफाई का अधिक ध्यान रखा। यही कारण है कि स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आया और अब इनकी एक जांच में कोरोना संक्रमण नेगेटिव आ गया है। बता दें कि अफसर की दो कोरोना जांच होनी अभी बाकी है।

Slider

चिकित्सकों में खुशी की लहर

इस राहत भरी खबर से कोरोना मरीजों की देखभाल में जुटे डॉक्टरों और नर्सों में भी खुशी की लहर है। अभी आईएफएस अफसर को कुछ दिन और सघन देखभाल में रखा जाएगा। ठीक होने के बाद यह अफसर लोगों से मिल सकते है लेकिन फिर भी इन्हें घर में लॉकडाउन मे रहना पड़ेगा, क्योंकि खुले में जाने से इन्हें दोबारा संक्रमण होने का खतरा है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें
A valid URL was not provided.