Corona : 31 मार्च तक लखनऊ में नहीं घूम सकेंगे इमामबाड़ा और जू, जानें वजह

लखनऊ। कोराना की दहशत के कारण अब पर्यटन (tourism) पर भी बड़ा प्रभाव पड़ा है। वायरस के संक्रमण (virus infection) को देखते हुए सरकार ने 31 मार्च तक सभी पर्यटन स्थलों को बंद कर दिया है। ऐसे में अगर आप राजधानी जा रहे हैं तो बड़ा इमामबाड़ा, छोटा इमामबाड़ा, शाहनजफ इमामबाड़ा, लखनऊ जू, राज्य संग्रहालय
 | 
Corona : 31 मार्च तक लखनऊ में नहीं घूम सकेंगे इमामबाड़ा और जू, जानें वजह

लखनऊ। कोराना की दहशत के कारण अब पर्यटन (tourism) पर भी बड़ा प्रभाव पड़ा है। वायरस के संक्रमण (virus infection) को देखते हुए सरकार ने 31 मार्च तक सभी पर्यटन स्‍थलों को बंद कर दिया है। ऐसे में अगर आप राजधानी जा रहे हैं तो बड़ा इमामबाड़ा, छोटा इमामबाड़ा, शाहनजफ इमामबाड़ा, लखनऊ जू,  राज्य संग्रहालय समेत सभी प्रर्यटन स्‍थल पर्यटकों के लिए बंद हो गए हैं।
Corona : 31 मार्च तक लखनऊ में नहीं घूम सकेंगे इमामबाड़ा और जू, जानें वजहराजधानी (capital) के क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण के संरक्षित इमारतों को सोमवार को ही बंद करने के आदेश आ गये थे। अब अन्‍य पर्यटन स्‍थलों के गेट भी बंद कर दिए गए हैं। मंगलवार को 625 भारतीय पर्यटक और दो विदेशी पर्यटक बड़ा इमामबाड़ा में पहुंचे थे।