Corona : स्‍टेशनों पर भीड़ को रोकने के लिए रेलवे ने लिया बड़ा फैसला

प्रयागराज। कोरोना को देखते हुए रेलवे (Railways) स्टेशन पर भीड़ कम करने के लिए रेलवे ने अहम कदम उठाया है। अब यदि परिजनों (family members) या परिचितों को ट्रेन में बैठाने जा रहे हैं तो प्लेटफार्म टिकट 50 रुपये देने होंगे। जेब पर भार पड़ने से जहां कई लोग सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त कर
 | 
Corona : स्‍टेशनों पर भीड़ को रोकने के लिए रेलवे ने लिया बड़ा फैसला

प्रयागराज। कोरोना को देखते हुए रेलवे (Railways) स्‍टेशन पर भीड़ कम करने के लिए रेलवे ने अहम कदम उठाया है। अब यदि परिजनों (family members) या परिचितों को ट्रेन में बैठाने जा रहे हैं तो प्‍लेटफार्म टिकट 50 रुपये देने होंगे। जेब पर भार पड़ने से जहां कई लोग सरकार के खिलाफ आक्रोश व्‍यक्‍त कर रहे हैं वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जिन्‍होंने इसकी सराहना (appreciated) भी की है।
Corona : स्‍टेशनों पर भीड़ को रोकने के लिए रेलवे ने लिया बड़ा फैसलारेलवे ने एनएसजी टू और थ्री स्टेशनों का प्लेटफॉर्म टिकट (preletform ticket) 10 रुपये से पांच गुना बढ़ाकर 50 रुपये कर दिया। इसके कारण प्रयागराज (Prayagraj) मंडल के प्रयागराज जंक्शन के अलावा प्रयागराज छिवकी, कानपुर, मिर्जापुर, टूंडला और अलीगढ़ स्टेशनों पर 15 अप्रैल तक के लिए प्लेटफॉर्म शुल्क बढ़ा दिया गया है। अधिकारियों का कहना है कि यह कदम रेलवे स्‍टेशन पर भीड़ (crowd) को कम करने के लिए उठाया गया है।