हल्द्वानी- तीन राज्यों में जीत के बाद उत्तराखंड में इस रणनीति से चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, नेता प्रतिपक्ष ने कही ये बड़ी बात

Slider

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद कांग्रेस अब उत्तराखण्ड में लोकसभा चुनाव की तैयारियों मे जुट गई है। हल्द्वानी स्थित अपने आवास मे मीडीया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष एंवम वरिष्ठ कांग्रेस नेता इंदिरा हृदेयश ने बताया की कांग्रेस को मजबूत करने के लिए नए साल में संगठन का विस्तारा किया जायेगा। तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत से पूरे देश के अन्दर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में उत्साह के साथ ही नई ऊर्जा का संचार हुआ है। जिसका फायदा पार्टी को 2019 के लोकसभा चुनाव मे होगा।

Slider

किसानों के मुद्दे से घबराई भाजपा

नेताप्रतिपक्ष का कहना है की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जिस तरह से किसानों के मुद्दों को उठाया है उससे भाजपा पूरी तरह से घबरा गई है, और उन्हें अपने भाजपा शासित राज्यों में भी मजबूरन किसानों का कर्जा माफ करना पड़ रहा है। इंदिरा ने कहा की कांग्रेस पार्टी हमेशा देश के किसानों के साथ खड़ी है और उत्तराखण्ड में भी पार्टी लोकसभा चुनाव को पूरी मजबूती और एकजुटता के साथ लड़ने जा रही है। जिसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ लेबल पर मजबूत करने का काम कर रही है। उत्तराखंड में कांग्रेस के सभी नेता एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़े इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से बात की जायेगी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें