हल्द्वानी में दिखा अनोका विरोध, कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने बजाया ढोल

कोरोनाकाल के चलते देश की आर्थिक स्थिती में काफी गहरा प्रभाव पड़ा है। उत्तराखंड में भी शादी समारोह से जुड़े व्यवसासियों का बुरा हाल है। हल्द्वानी में अनलॉक- 3 की गाइड लाइन जारी होने के बाद बैंड बाजा व्यवसायियों ने सरकार की कार्यप्रणाली से खफा होकर बैंड बजाकर अपना विरोध जताया है। ऑल इंडिया कांग्रेस
 | 
हल्द्वानी में दिखा अनोका विरोध, कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने बजाया ढोल

कोरोनाकाल के चलते देश की आर्थिक स्थिती में काफी गहरा प्रभाव पड़ा है। उत्तराखंड में भी शादी समारोह से जुड़े व्यवसासियों का बुरा हाल है। हल्द्वानी में अनलॉक- 3 की गाइड लाइन जारी होने के बाद बैंड बाजा व्यवसायियों ने सरकार की कार्यप्रणाली से खफा होकर बैंड बजाकर अपना विरोध जताया है। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य सुमित हृदयेश की अगुवाई में बैंड बाजा कारोबारियों ने विरोध जताते हुए सरकार द्वारा कारोबार की बैंड बजाने का आरोप लगाया है। इस दौरान सुमित हृदयेश ने भी ढोल बजाकर सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

हल्द्वानी में दिखा अनोका विरोध, कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने बजाया ढोल

आत्म हत्या को होंगे मजबूर

उनका कहना है कि अब समय आ गया है कि सरकार की बैंड बजाई जाए। लिहाजा यह एक विरोध जताने का माध्यम है की बैंड बजा कर ही सरकार को चेताया जाए। हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में बैंड बाजा कारोबारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर जमकर बैंड बजाया और सरकार से यह अपील की कि उन्हें भी कारोबार करने का मौका दिया जाए। जिससे उनकी भी रोजी रोटी चल सके अन्यथा वह भूखमरी के कगार पर आ ही गये हैं, अब आत्महत्या करने को मजबूर हो जाएंगे।