iimt haldwani

हल्द्वानी- कांग्रेस दो दिन में जारी करेगी उम्मीदवारों की लिस्ट, जीत के लिए बनाई ये रणनीति

136

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: देहरादून में 16 मार्च को होने जा रही कांग्रेस की विशाल रैली को संबोधित करने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंच रहे है। जिसको लेकर प्रदेश भर में कांग्रेसियों द्वारा तैयारियां की जा रही है। एक ओर जहां चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। वही ऐसे समय में राजधानी देहरादून में कांग्रेस की इस रैली को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

drishti haldwani

हल्द्वानी में भी रैली की तैयारियों को लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेश्य ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने राहुल ग़ांधी की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं से एकजुट होने को कहा। वही नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है, राज्य सरकार 2 साल में कुछ कर नहीं पाई। लिहाज़ा पूरे देश में गठबंधन की जीत होगी। कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ा जाएगा चाहे उम्मीदवार कोई भी हो।

2 दिन में जारी होगी उम्मीदवारों की लिस्ट

हल्द्वानी के स्वराज आश्रम में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेश्य ने जानकारी दी कि कांग्रेस पार्टी अपने उम्मीदवारों की सूची एक या दो दिन में जारी कर देगी। कहा कि हाईकमान द्वारा जो भी उम्मीदवार तय किया जाएगा, पार्टी कार्यकर्ता उसके साथ है। वही उन्होंने दावा किया की उत्तराखंड की पांचो सीटों पर कांग्रेस परचम लहराएगी। बता दें कि चुनावी तारीख तय होने के बाद सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। वही नेता प्रतिपक्ष ने भी कार्यकर्ताओं से एक जुट होकर उम्मीदवारों को जीत दिलाने की बात कही है।