हल्द्वानी-कांग्रेस मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने डाला वोट, जानिये क्या बोले वे

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव के लिए रविवार सुबह आठ बजे से वोटिंग की शुरुआत हो गई। प्रदेश के 84 शहरी निकायों के 23,53,923 मतदाता अपने जनप्रतिनिधि चुनेंगे। हल्द्वानी में सुबह से ही निकाय चुनाव को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। सुबह आठ बजे से मतदानों स्थलों मतदाताओं की लंबी कतार लग गयी।
 | 
हल्द्वानी-कांग्रेस मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने डाला वोट, जानिये क्या बोले वे

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव के लिए रविवार सुबह आठ बजे से वोटिंग की शुरुआत हो गई। प्रदेश के 84 शहरी निकायों के 23,53,923 मतदाता अपने जनप्रतिनिधि चुनेंगे। हल्द्वानी में सुबह से ही निकाय चुनाव को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। सुबह आठ बजे से मतदानों स्थलों मतदाताओं की लंबी कतार लग गयी। मतदाता अपने जनप्रतिनिधि चुनने के लिए बेचैन दिखे। इसी क्रम में कांग्रेस के मेयर पद प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने भी अपना वोट डाला। इस दौरान उनके समर्थन भी उनके साथ दिखे। निकाय चुनाव में कुमाऊं का सबसे बड़ा दंगल हल्द्वानी नगर निगम में है। इस दौरान सुमित हृदयेश ने हल्द्वानी के विकास की बात कही। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी के समग्र विकास के लिए मतदाता अपने वोट का उपयोग करें।

हल्द्वानी-कांग्रेस मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने डाला वोट, जानिये क्या बोले वे

मतदाताओं में दिखा जोश

सुबह से वोट डालने के लिए मतदाताओं में भारी जोश देखने को मिला। सबसे ज्यादा भीड़ सुबह देखने को मिली। कई मतदान स्थलों पर लंबी-लंबी लाइनें लग गई। इस दौरान निकाय चुनाव में पहली बार वोटिंग कर रहे युवाओं में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। बता दें कि हल्द्वानी सहित नैनीताल जिले के सात निकायों में मतदान हो रहा है। जिले भर मेंं तीन लाख एक हजार 617 मतदाता है। वही नैनीताल जिले में कुल 366 मतदान स्थल है। जिले को 12 सेक्टर और 38 जोन में बांटा गया है। जिले में 127 संवेदनशील और 172 बूथ अति संवेदनशील है।