बाल-बाल बचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, काफिले के वाहन आपस में टकराए

न्यूज टुडे नेटवर्क। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी गुरूवार को बाल बाल बच गईं। गुरूवार को कांग्रेस नेता के काफिले के वाहन आपस में टकरा गए। प्रियंका गांधी रामपुर की ओर जा रही थीं। हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ। प्रियंका गांधी की गाड़ी तेज रफ्तार से रामपुर के लिए बढ़ रही थी,
 | 
बाल-बाल बचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, काफिले के वाहन आपस में टकराए

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी गुरूवार को बाल बाल बच गईं। गुरूवार को कांग्रेस नेता के काफिले के वाहन आपस में टकरा गए। प्रियंका गांधी रामपुर की ओर जा रही थीं। हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ। प्रियंका गांधी की गाड़ी तेज रफ्तार से रामपुर के लिए बढ़ रही थी, तभी गाड़ी गर्म हो गई और धुंआ निकलने लगा।

इसकी वजह से ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया। गाड़ी के अचानक रुकने की वजह से काफिले में पीछे चल रही समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी तरह की कोई जानमाल की क्षति नहीं हुई है। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल में नेता आराधना मिश्रा समेत तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ करीब साढ़े 11 बजे बिलासपुर के डिबडिबा गांव पहुंचेंगी।

वह यहां किसान नवरीत सिंह के भोज कार्यक्रम में शामिल होंगी। नवरीत सिंह की मौत 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा में हुई थी। दिल्ली के ITO के पास तेज रफ़्तार ट्रैक्टर पलटने से नवरीत की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद किसानों ने आरोप लगाया था कि पुलिस की गोली लगने से नवरीत की मौत हुई थी। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई थी।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के दौरे को देखते हुए रामपुर जिला पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है। दावा किया जा रहा है कि प्रियंका गांधी 500 गाड़ियों के भारी-भरकम काफिले के साथ नवरीत के घर पहुंचेंगी। एसपी शगुन गौतम ने बताया कि हमें सिर्फ रामगोविंद चौधरी के आने के जानकारी मिली है। प्रियंका गांधी के आने की अधिकृत सूचना हमारे पास नहीं है। बताया जा रहा है कि वापसी के वक्त वह गाजीपुर बॉर्डर भी जा सकती हैं, जहां किसानों का आंदोलन चल रहा है।