मुंबई-शादी के बंधन में बंधे कॉमेडियन कपिल शर्मा, शादी के दौरान बोल दी ये बड़ी बात

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क-कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली है। कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर के होटल क्लब कबाना में संपन्न हुई। इस मौके पर कपिल और गिन्नी के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए । कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी
 | 
मुंबई-शादी के बंधन में बंधे कॉमेडियन कपिल शर्मा, शादी के दौरान बोल दी ये बड़ी बात

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क-कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली है। कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर के होटल क्लब कबाना में संपन्न हुई। इस मौके पर कपिल और गिन्नी के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए । कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। शादी के दौरान कपित मजाक में बोल पड़े करू या नहीं। वैसे कपिल की इस शादी का उनके फैंस का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। कपिल की शादी पंजाबी र‍िवाजों से जालंधर में हुई है जो उनका होमटाउन भी है। उनकी इस शादी का फंक्‍शन 10 दिसंबर से शुरू किया गया था जिसमें गिन्‍नी के घर पर मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ था।

मुंबई-शादी के बंधन में बंधे कॉमेडियन कपिल शर्मा, शादी के दौरान बोल दी ये बड़ी बात

कई सितारे हुए शामिल

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अब स‍िंगल नहीं रहे। अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ को कप‍िल शर्मा ने अब जीवन संगिनी बना ल‍िया है। 12 दि‍संबर को हुई इस शादी की तस्‍वीरें अब सामने आने लगी हैं। वही कपिल शर्मा की शादी में टीवी जगत के तमाम सितारे भी शामिल हुए और उनके साथ कॉमेडी शोज कर रहे स्‍टार्स तो खासतौर पर अट्रैक्‍शन रहे। सुमोना चक्रवर्ती, कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी जैसे नाम उनकी शादी के खास मेहमान रहे।