उत्तराखंड-ढाई करोड़ के छात्रवर्ति घोटाले को लेकर काॅलेज संचालक गिरफ्तार

उत्तराखंड में सरकार द्वारा छात्रों को दी जा रही छात्रवर्ति में लगभग ढाई करोड़ के घोटाले का मामला सामने आया है। छात्रवर्ति को लेकर हुए घोटाले में पुलिस ने हिमालयन दून एकेडमी के एक काॅलेज संचालक को गिरफ्तार किया है। सचांलक पर लगभग ढ़ाई कारोड़ की हीरा-फेरी का आरोप एसआईटी द्वारा लगाया गया है। इस
 | 
उत्तराखंड-ढाई करोड़ के छात्रवर्ति घोटाले को लेकर काॅलेज संचालक गिरफ्तार

उत्तराखंड में सरकार द्वारा छात्रों को दी जा रही छात्रवर्ति में लगभग ढाई करोड़ के घोटाले का मामला सामने आया है। छात्रवर्ति को लेकर हुए घोटाले में पुलिस ने हिमालयन दून एकेडमी के एक काॅलेज संचालक को गिरफ्तार किया है। सचांलक पर लगभग ढ़ाई कारोड़ की हीरा-फेरी का आरोप एसआईटी द्वारा लगाया गया है। इस घोटाले में संचालक की गिरफ्तारी के बाद अन्य काॅलेजों में इस घटना को लेकर बहुत अफरातफरी मची है ।

उत्तराखंड-ढाई करोड़ के छात्रवर्ति घोटाले को लेकर काॅलेज संचालक गिरफ्तार

अब संचालक को जेल भेज दिया गया है। एसओ संजीव थपलियाल के अनुसार बताया गया कि बुधवार को टीम द्वारा काॅलेज में छापा मारा गया था और संचालक गौरव रत्न शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया लेकिन घोटाले मे शामिल दूसरा संचालक राजीव भारद्वाज मौके पर ही फरार हो गया पुलिस द्वारा घोटाले में शामिल दूसरे संचालक राजीव भारद्वाज को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे है।

इसके साथ ही छात्रवर्ति के इस घोटाले में क्रांगेसी नेता अशोक कुमार चैहान का गैर जमानती वारंट हासिल कर एसआईटी ने कई संभावित स्थानों पर छापा मारा लेकिन वह हत्थे नही चढ़ा। इसके साथ ही पुलिस द्वारा घोटालेबाजों की तलाश की जा रही है क्रांगेसी नेता अशोक कुमार पर एसआईटी ने पिछले वर्ष भगवानपुर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था वह तब से फरार है पुलिस द्वारा आरोपी को जल्छ ही ढूड़ लिया जाएगा।