देहरादून- आमजन को साथ लेकर चलना ही लोकतंत्र बोले सीएम त्रिवेंद्र, कार्यकर्ताओं को दिया ये वोटिंग मंत्र

14

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: आज भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उन्हें वोटिंग के मंत्र दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि मतदान के दिन ग्यारह बजे से पहले भाजपा कुनबा अगर अपना वोट डाल देगा तो भाजपा के पक्ष में एक लहर बन जाएगी। जिससे लहर के साथ चलने वाले दस प्रतिशत मतदाताओं के वोट हमारे पक्ष में आएंगे। जीएमएस रोड स्थित चौधरी फार्म हाउस में कैंट विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित बैठक का उद्घाटन मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया।

मुख्यमंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा के स्थापना दिवस, नवरात्रि व नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि आमजन को साथ लेकर चलना ही लोकतंत्र है। उन्होंने कहा कि हमारे पास देश का नेतृत्व करने के लिए प्रभावशाली व दृढ़ निर्णय लेने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

आमजन को दोबारा मोदी ही जाहिए

प्रधानमंत्री विदेश दौरों पर जाते थे तो कांग्रेस तंज कसती थी, लेकिन जरूरत के समय आज विश्व के सभी बड़े देश भारत के साथ खड़े हैं। यह विपक्ष को करारा जवाब है। मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था में उछाल आया है और 2022 तक भारत पहले पायदान पर होगा। आज देश में ऐसा माहौल है कि आमजन को सिर्फ प्रधानमंत्री के रूप में मोदी ही चाहिए।