हल्द्वानी- एसटीएच पहुंचकर सीएम ने जाना फूड प्वाइजनिंग से बीमार लोगों का हाल, पढिय़े क्या बोले सीएम

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सुशीली तिवारी अस्पताल में बागेश्वर में फूड प्वाइजनिंग से बीमार हुए लोगों का हालचाल जाना। उन्होंने मरीजों से बात की। सीएम ने सभी डॉक्टरों को निर्देश दिये कि वह फूड प्वाइजनिंग शिकार मरीजों बेहतर चिकित्सा दे। सीए त्रिवेन्द्र ने कहा कि बीमार मरीजों का निशुल्क
 | 
हल्द्वानी- एसटीएच पहुंचकर सीएम ने जाना फूड प्वाइजनिंग से बीमार लोगों का हाल, पढिय़े क्या बोले सीएम

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सुशीली तिवारी अस्पताल में बागेश्वर में फूड प्वाइजनिंग से बीमार हुए लोगों का हालचाल जाना। उन्होंने मरीजों से बात की। सीएम ने सभी डॉक्टरों को निर्देश दिये कि वह फूड प्वाइजनिंग शिकार मरीजों बेहतर चिकित्सा दे। सीए त्रिवेन्द्र ने कहा कि बीमार मरीजों का निशुल्क इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मरीजों के इलाज के लिए विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम लगाई गई है। आज भी फूड प्वाइजनिंग से बीमार तीन मरीजों केा एयरलिफ्ट द्वारा सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गौरतलब है कि अभी तक फूड प्वाइजनिंग से बीमार 41 मरीजों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के साथ शिक्षा मंत्री अरविन्द पांडेय, भाजपा प्रदेशध्यक्ष अजय भट्ट, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट समेत कई लोग मौजूद थे।

हल्द्वानी- एसटीएच पहुंचकर सीएम ने जाना फूड प्वाइजनिंग से बीमार लोगों का हाल, पढिय़े क्या बोले सीएम

300 लोगों हुए बीमार

बता दें कि बागेश्वर जिले के कपकोट में विवाह समारोह में दूषित भोजन का शिकार हुए करीब 300 पीडि़त लोगों में से दो बच्चों और एक महिला की शनिवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। 51 लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया था। वही इनमें से नौ को हेलीकॉप्टर से हल्द्वानी लाया गया था। 250 से अधिक पीडि़तों का अब भी बागेश्वर जिला अस्पताल, बेड़ीनाग, कपकोट, कांडा में इलाज चल रहा है। जिसमें 48 को रिलीव कर दिया गया और तीन और रविवार को रेफर किया गया है। अभी तक 113 मरीज बेड़ीनाग के अस्पताल में भर्ती हैं। बागेश्वर जिला अस्पताल में भर्ती 38 मरीजों में से 10 को पहले ही हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।