CM योगी बोले- कई गुना बढ़ेगी किसान की आय, विरोधियों के बहकावे में न आएं

लोकसभा (Loksabha) में विपक्ष के हंगामे के बाद भी कृषि सुधार (agriculture reform) से संबंधित दो बिल राज्यसभा में बहुमत से पारित हो गए हैं। योगी आदित्यनाथ ने इसकी तारीफ भी की है। सीएम योगी का कहना है कि विधेयक कृषि क्षेत्र (Agricultural Sector) में व्यापक बदलाव लाने वाले सिद्ध होंगे। सीएम योगी ने कहा इस
 | 
CM योगी बोले- कई गुना बढ़ेगी किसान की आय, विरोधियों के बहकावे में न आएं

लोकसभा (Loksabha) में विपक्ष के हंगामे के बाद भी कृषि सुधार (agriculture reform) से संबंधित दो बिल राज्यसभा में बहुमत से पारित हो गए हैं। योगी आदित्यनाथ ने इसकी तारीफ भी की है। सीएम योगी का कहना है कि विधेयक कृषि क्षेत्र (Agricultural Sector) में व्यापक बदलाव लाने वाले सिद्ध होंगे।
CM योगी बोले- कई गुना बढ़ेगी किसान की आय, विरोधियों के बहकावे में न आएं
सीएम योगी ने कहा इस बिल के आने से किसानों को कानूनी बंधनों से आजादी मिलेगी। उन्हें उनकी उपज की पूरी कीमत प्राप्त होगी। इसके साथ ही उनकी आय (income) कई गुना बढ़ जाएगी। उन्होंने कहा कि इन विधायकों से कृषि क्षेत्र में आमूलचूल परिवर्तन आएगा। खेती-किसानी में निजी निवेश होने से तेज विकास होगा तथा रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। कृषि क्षेत्र की अर्थव्यवस्था मजबूत होने से देश की आर्थिक स्थिति और सुदृढ़ होगी।

सीएम योगी ने किसानों से अपील की है कि विरोधियों के बहकावे में न आएं। योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के कल्याण और उनकी आय को दोगुना करने के लिए कृतसंकल्पित है। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए वर्तमान सरकार प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में लगातार प्रयास कर रही है। कृषि और किसान कल्याण की दिशा में राज्य सरकार द्वारा अनेक नीतिगत कदम उठाए गए हैं।
                          http://www.narayan98.co.in/
CM योगी बोले- कई गुना बढ़ेगी किसान की आय, विरोधियों के बहकावे में न आएं                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8