CM योगी का बड़ा फैसला, अब इन अपराधियों के पोस्टर भी लगेंगे चौराहों पर

योगी सरकार (Yogi government) महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर सख्त है। सरकार महिला सशक्तिकरण पर जोर दे रही है। अब सरकार के नए फैसले के बाद महिलाओं के साथ अपराध करने वालों की शामत आ जाएगी। सरकार दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन दुराचारी चलाएगी। इसके लिए यूपी सरकार में अपराधियों के पोस्टर
 | 
CM योगी का बड़ा फैसला, अब इन अपराधियों के पोस्टर भी लगेंगे चौराहों पर

योगी सरकार (Yogi government) महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर सख्त है। सरकार महिला सशक्तिकरण पर जोर दे रही है। अब सरकार के नए फैसले के बाद महिलाओं के साथ अपराध करने वालों की शामत आ जाएगी। सरकार दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन दुराचारी चलाएगी। इसके लिए यूपी सरकार में अपराधियों के पोस्टर (posters of criminals) लगाने का आदेश दिया है।

सीएम योगी ने कहा कि कहीं भी महिलाओं के साथ कोई आपराधिक घटना हुई तो संबंधित बीट इंचार्ज, चौकी इंचार्ज, थाना प्रभारी और सीओ जिम्मेदार होंगे। उन्होंने कहा कि महिलाओं से किसी भी तरह का अपराध करने वाले अपराधियों को महिला पुलिस कर्मियों (women police) से ही दंडित कराओ। ऐसे अपराधियों और दुराचारियों के मददगारों के भी नाम उजागर करने का आदेश दिया है। ऐसे घटना को अंजाम देने वालों को समाज जाने इसलिए चौराहों पर इन अपराधियों के पोस्टर लगवाएं।
                    http://www.narayan98.co.in/
CM योगी का बड़ा फैसला, अब इन अपराधियों के पोस्टर भी लगेंगे चौराहों पर                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8